Thursday 14 December 2017

विदेशी मुद्रा धन प्रबंधन स्प्रेडशीट excel


व्यापार प्रदर्शन उपकरण सेवाओं के लिए मार्केटप्लेस उत्पाद विवरण सभी एक विदेशी मुद्रा धन प्रबंधन स्प्रैडशीट में। क्या आप हर व्यापार में बिना किसी अधिक नुकसान के बारे में चिंतित होने के मुकाबले सबसे ज्यादा मुनाफा बनाना चाहते हैं आप कितना पैसा प्रति पीआईपी कर रहे हैं, क्या आप मजदूरी के लिए जा रहे हैं क्या आप अपने वर्तमान लाभ और नुकसान का एक दैनिक प्रतिशत चाहते हैं महीना के बारे में क्या है विदेशी मुद्रा धन प्रबंधन स्प्रेडशीट विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए आपकी सब-इन-एक स्प्रैडशीट है इस स्प्रैडशीट के साथ आप बहुत आसानी से और सटीक रूप से यह निर्धारित करने में सक्षम होंगे कि आपको प्रति पीआईपी कितना पैसा चाहिए, आपको सबसे ज्यादा मुनाफा संभव होगा, जबकि अभी भी आप की तुलना में किसी भी समय खोने को तैयार नहीं हैं, फ्रेम। इस स्प्रैडशीट के बारे में चिंता करने वाली एक (बड़ी) कम वस्तु विदेशी मुद्रा व्यापार की कई परेशानियों को समाप्त करती है चाहे आपकी व्यापारिक शैली: स्केलिंग, दिन का कारोबार या अधिक समय तक। अपने सिर को खरोंचते हुए और एक पतली हवा से बाहर खींचकर आप प्रति पीआईपी पर कितना पैसा लगा सकते हैं, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वर्तमान में उस प्रतिशत के मुकाबले या नुकसान क्या है, या वर्तमान महीने में आप कुल मिलाकर क्या कर रहे हैं। व्यवस्थापक पहेली पर अपना समय व्यय करना बंद करें और अपना ध्यान उस पर केंद्रित करें जो सबसे ज़्यादा होता है: व्यापार विदेशी मुद्रा धन प्रबंधन स्प्रेडशीट आज खरीदें ऑटो डेटा विश्लेषण में निर्देश शामिल हैं परिणाम सारांश शामिल हैं संपादन रेटिंग समीक्षा के लिए अनलॉक इस एप्लिकेशन पर पोस्ट की गईं 0 समीक्षाएं हैं। खरीदारों संसाधनों को शुरू करना कॉपीराइट 2016 एक्सेलविल, एलएलसी। सभी अधिकार सुरक्षित मुद्रा प्रबंधन कैलकुलेटर मैं व्यापार के लिए नया हूँ, लेकिन मैंने इस मंच और पेशेवरों की सलाह पढ़ने में कई घंटे लगाए हैं। किसी भी पेशेवर द्वारा दिए गए सबसे पहले और सबसे अधिक तनावपूर्ण सलाह मनी प्रबंधन है। दीवालिया द्वारा एक विशेष धागा है जो एक विशिष्ट खाता जोखिम को लेकर आपको कितने ब्लॉकों को खरीदना चाहिए के लिए गणना पर जाता है। मुझे ये गणना किसी भी तरह से कठिन होने के लिए नहीं मिलती, लेकिन मैं देख सकता हूं कि नए लोगों को इस चरण को शॉर्टकट कहां से मिल सकता है। इसके लिए, मैंने अपने और मेरी पत्नी के लिए एक सरल लेकिन उपयोगी कैलकुलेटर बना दिया है (मैं जोखिम मूल्यांकन की गणना करने के लिए उसे भरोसा नहीं करता)। यदि इस कैलकुलेटर में कोई त्रुटियां हैं, तो कृपया मुझे बताएं और मैं इसे ठीक कर दूंगा। इसलिए अगर किसी और को इसका इस्तेमाल करना है, तो मैंने इसे इस पोस्ट में जोड़ा है। मैंने इसे Excel में बनाया है, और एक्सेल के बिना कोई भी ओपन ऑफिस (सन माइक्रोसिस्टम्स से एक निःशुल्क कार्यालय क्लोन) को डाउनलोड कर सकता है। साथ ही, फोरेंक्स टूल्स के लिए समर्पित फ़ोरम होना अच्छा होगा। कैलक्यूलेटर, एमटी 4 टेम्पलेट्स, एमटी 4 ईएएस आदि। महान मंच के लिए धन्यवाद, मैं एक टन सीख रहा हूं। फिलहाल एक डेमो खाते का व्यापार करना है, लेकिन जल्द ही एक मिनी अकाउंट शुरू करने की उम्मीद है। अटैचमेंट ज़िफ़ फाइल है, जो रुचि रखने वालों के लिए एक्सेल और ओपन ऑफ़िस संस्करण दोनों के साथ है। फरवरी 2007 में शामिल हुए: स्थिति 28 सदस्यों को संलग्न किया गया है जो दिलचस्पी रखने वालों के लिए एक्सेल और ओपन ऑफ़िस संस्करण दोनों के साथ ज़िप फ़ाइल है। मैं व्यापार के लिए नया हूँ, लेकिन मैंने इस मंच को पढ़ने में और पेशेवरों की सलाह के लिए कई घंटे लगाए हैं। किसी भी पेशेवर द्वारा दिए गए सबसे पहले और सबसे अधिक तनावपूर्ण सलाह मनी प्रबंधन है। दीवालिया द्वारा एक विशेष धागा है जो एक विशिष्ट खाता जोखिम को लेकर आपको कितने ब्लॉकों को खरीदना चाहिए के लिए गणना पर जाता है। मुझे ये गणना किसी भी तरह से कठिन होने के लिए नहीं मिलती, लेकिन मैं देख सकता हूं कि नए लोगों को इस चरण को शॉर्टकट कहां से मिल सकता है। इसके लिए, मैंने अपने और मेरी पत्नी के लिए एक सरल लेकिन उपयोगी कैलकुलेटर बना दिया है (मैं जोखिम मूल्यांकन की गणना करने के लिए उसे भरोसा नहीं करता)। यदि इस कैलकुलेटर में कोई त्रुटियां हैं, तो कृपया मुझे बताएं और मैं इसे ठीक कर दूंगा। इसलिए अगर किसी और को इसका इस्तेमाल करना है, तो मैंने इसे इस पोस्ट में जोड़ा है। मैंने इसे Excel में बनाया है, और एक्सेल के बिना कोई भी ओपन ऑफिस (सन माइक्रोसिस्टम्स से एक निःशुल्क कार्यालय क्लोन) को डाउनलोड कर सकता है। साथ ही, फोरेंक्स टूल्स के लिए समर्पित फ़ोरम होना अच्छा होगा। कैलक्यूलेटर, एमटी 4 टेम्पलेट्स, एमटी 4 ईएएस आदि। महान मंच के लिए धन्यवाद, मैं एक टन सीख रहा हूं। फिलहाल एक डेमो खाते का व्यापार करना है, लेकिन जल्द ही एक मिनी अकाउंट शुरू करने की उम्मीद है। तो आप पहली बार एक सूक्ष्म अकाउंट से शुरू करने के लिए उसकी सलाह खो सकते हैं लाभ यह है कि आप छोटे बहुत अधिक व्यापार कर सकते हैं, और इसलिए, ट्रेडों पर 1 खाते के जोखिम का इस्तेमाल आसानी से करें मुझे यकीन है कि आपकी स्प्रैडशीट की सराहना की जाएगी और एफएफ में आपका स्वागत है, तो आप पहले माइक्रो अकाउंट से शुरू करने के लिए अपनी सलाह खो सकते हैं। लाभ यह है कि आप छोटे बहुत अधिक व्यापार कर सकते हैं, और इसलिए, ट्रेडों पर 1 खाते के जोखिम का इस्तेमाल आसानी से करें मुझे यकीन है कि आपकी स्प्रैडशीट की सराहना की जाएगी और एफएफ में आपका स्वागत है I इंटरबैंक एफएक्स के साथ एक मिनी अकाउंट खोलना होगा I इंटरबैंक एफएक्स के साथ आपके विकल्प मानक और मिनी हैं एक मिनी खाते के साथ आप 0.10 लॉट (1000 लॉट) खरीद सकते हैं। यह एक माइक्रो अकाउंट के बराबर है मेरे पास बहुत अधिक टाइप किया गया था क्योंकि मैंने अपना धागा बहुत नकारात्मक के रूप में लिया था और साथ ही साथ मेरी खुफिया जानकारी को समझने और समझने के कौशल को पढ़ने के लिए। तर्क के लिए, मैं मान लेगा कि मैं सिर्फ आपके उत्तर को ग़लत तरीके से पढ़ रहा हूं। यदि आप स्प्रैडशीट को देखते हैं, मुझे विश्वास है कि अंतिम मूल्य 300 खाता शेष है यह हम विभिन्न कारणों से शुरू करने की योजना बना रहे हैं। मेरी पत्नी और मैं प्रत्येक एक खाता खोलेंगे और देखेंगे कि यह हमारे लिए है या नहीं। उचित धन प्रबंधन (2 प्रति व्यापार) का उपयोग करना, उचित रोकें, और एक प्रणाली का पालन करते हुए, हमने कुछ समय के लिए डेमो किया है, यह देखने के लिए कि क्या यह एक या दोनों के लिए है, इसके लिए इसके 600 मूल्य हैं। उपरोक्त संख्या की सटीक संख्या का उपयोग करते हुए इंटरबैंक एफएक्स पर डेमो अकाउंट के साथ, हम इस बोर्ड पर साधारण एमए प्रणालियों में से एक का उपयोग करते हुए प्रति माह लगभग 500 पिप्स औसत थे। मैं पूरी तरह से समझता हूं कि डेमो ट्रेडिंग और लाइव ट्रेडिंग अलग-अलग हैं, लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि हर महीने औसतन 250 pips की उम्मीद है। यह अत्यधिक आशावादी हो सकता है, लेकिन आपको एक लक्ष्य की आवश्यकता है लक्ष्य को देखते हुए, योजना निम्न है प्रत्येक खाते में 300 जमा करें - सुनो जोखिम जोखिम आकलन प्रत्येक सप्ताह (यदि सप्ताह के शुरू में खाते में 300 है, तो 2 जोखिम 6 व्यापार होता है। हम हर हफ्ते 2 लाट (0.10) प्रत्येक व्यापार को खरीदते हैं जो हफ्ते में जीतते हैं या हारते हैं। 2 सप्ताह की शुरुआत में हम अपने खाते की शेष राशि का पुनर्मूल्यांकन करते हैं और तदनुसार समायोजित करते हैं.इसके कारण यह है कि हम दिन के कारोबार पर खाते की योजना नहीं करते हैं। हमारे सीमित अनुभव से, प्रति सप्ताह 10 व्यापार नहीं किए जाएंगे। केवल 20 नीचे। मुझे यकीन नहीं है कि यह कैसे पेशेवरों को लगता है, लेकिन मेरे लिए काफी उचित और प्रभावी लगता है .- प्रत्येक महीने 300 खाते में जमा करें। अगर प्रति महीने 250 पिप्स का लक्ष्य सफल होता है (20 में पूंजी में 2 वृद्धि जोखिम), हम प्रत्येक खाते में 3600 जमा कर देंगे.प्रत्येक खाते का मूल्य लगभग 14,250 होगा। मेरी चिंताएं हैं - 2 खाते में ज्यादा जोखिम है, या मैं 1 पर होना चाहिए 1 पहले कुछ ट्रेडों में 6.67: 1 लीवरेज का उपयोग करना होगा 2 और मुझे इसे 5: 1 के तहत रखने के लिए कहा गया था- 250 pips एक उचित उम्मीद है मैं इस मंच पर लोगों को पता है pset जब आप pips की गिनती के बारे में बात करते हैं लेकिन मेरे मामले में मुझे पता है कि विकास के सटीक प्रतिशत के रूप में दर्शाता है कि प्रति व्यापार के प्रति मेरा जोखिम स्थिर है। आकलन सही है। जो लोग मुझे बेहतर जानते हैं वे जानते होंगे कि नकारात्मकता मेरे शस्त्रागार का हिस्सा नहीं है मैं आमतौर पर सहायता और प्रोत्साहन की भावना में नए सदस्यों का जवाब देता हूं। तो अच्छी तरह से इसे वहाँ छोड़ दें हां, 2 बहुत ज्यादा है, यह आपके पहले पोस्ट के उत्तर का बिंदु था। यदि विधि के आपके परीक्षण ने आपको इस पर विश्वास करने के लिए नेतृत्व किया है, तो आपने स्पष्ट रूप से इस योजना में काफी विचार क्यों नहीं किया, और मैं आपको अच्छी तरह से शुभकामनाएं। 2 बहुत ज्यादा है, लेकिन 300 की शुरुआती इक्विटी के साथ और 1 का उपयोग करते हुए। कम रिक के साथ व्यापार करना मुश्किल होगा

No comments:

Post a Comment