Monday 20 November 2017

Fxknight विदेशी मुद्रा समाचार


व्यापार में सर्वश्रेष्ठ में से किसी एक से मुद्रा व्यापार रणनीतियों को जानें साथी व्यापारियों द्वारा डबर्ड क्वटेहे ब्लैक नाइटक्ॉट, आंद्रेई नाइट प्रतियोगी शतरंज और मार्शल आर्ट में अपनी अनोखी पृष्ठभूमि के साथ एक पेशेवर व्यापारी के रूप में अनुभव के वर्षों को जोड़ती है। विश्व के सबसे बड़े बाजार का एक हिस्सा बनें- लगभग 3 लाख दैनिक, अधिक विश्व के सभी शेयर बाजारों की तुलना में अधिक पैसा यहां हाथ बदल जाता है अपना हिस्सा लें, और अपनी वित्तीय आजादी जीतें लाइव चैट, एफएक्स फोरम और स्ट्रीमिंग फॉरेक्स टीवी के लिए fxknight पर जाने के लिए सुनिश्चित करें आने वाले सप्ताह से हम क्या उम्मीद कर सकते हैं। यदि आप बस हमें ढूंढ रहे हैं, तो ध्यान रखें कि आप अभी भी पुराने वीडियो से बहुत कुछ सीख सकते हैं और ऐतिहासिक चार्ट्स के साथ तुलना करके देखें कि परिदृश्य कैसे चलाते हैं। कृपया ध्यान दें: ये वीडियो देखने के लिए महत्वपूर्ण मूल्य स्तर की रूपरेखा देते हैं, लेकिन किसी भी वित्तीय साधन को खरीदने या बेचने का अनुरोध नहीं कर रहे हैं। यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि आप किसी भी व्यापार में प्रवेश करने से पहले अपना ओएनएनएन विश्लेषण करें। FxKnight आपके फैसले के लिए कोई देयता नहीं लेती है और न ही उनका नतीजा। केवल जोखिम कैपिटल के साथ व्यापार, जिसकी हानि आपकी जीवन शैली पर काफी असर नहीं पड़ेगी। FxKnight (आंद्रेई नाइट) समीक्षा साइट पर जाएँ मैं 200 में प्रो रूम में आया था। मुझे व्यापार के बारे में एक विचार था और कुछ समय के लिए कुछ किया था, लेकिन मैं आवश्यक मार्गदर्शन और मुझे निश्चित रूप से यहां मिल गया। मैं हमेशा आश्चर्यचकित रहा था कि बीके ने अपने वर्ग के साथ निजी व्यापारिक मुद्दों पर विचार करने के लिए कितना समय और प्रयास किया और इसके लिए मैं हमेशा सच्चे आभारी रहूंगा। व्यापार मेरे लिए स्वाभाविक रूप से कभी नहीं आया है लेकिन मुझे पता चला कि मेरे समय के दौरान एक विश्लेषक के रूप में मेरे कौशल में तेजी से वृद्धि हुई है और मैंने मुद्रा घड़ी अनुभाग में विश्लेषण पोस्ट किया था और तकनीकी विश्लेषण के पीछे मौलिक तर्क दिया था। बीके कक्षा में उनके माध्यम से जाने के लिए इस्तेमाल किया और मैं लिखने और लिखने पर रखा और पाया कि मेरा विश्लेषण हर रोज मजबूत हो गया, जैसा कि मेरे लेखन कौशल को कक्षा में आने और मूल सिद्धांतों और तकनीकों के बीच संबंधों को समझने के द्वारा किया गया। एक दिन बीके ने पूछा कि क्या मैं अपना काम प्रकाशित करना चाहता हूं। मैं चाँद से अधिक था और हां, मैंने हाँ कहा। यह शुरुआत थी मैंने एफएक्स-रात्रि के लिए लेख लिख रखा था और अचानक वे इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स की सुर्खियों में दिख रहे थे और साथ ही एफएक्स स्ट्रीट पर सिफारिश की गई रिपोर्ट बनने के लिए। मैं इसे दो कारणों से साझा करना चाहता था सबसे पहले मैं FxKnight और आंद्रेई को उस व्यक्ति के रूप में स्वीकार करना चाहता हूं जिसने मुझे अपना पहला शॉट दिया, मेरी नई दुनिया में पहला कदम मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं भी छू सकता था। वह मुझमें दिखाए गए अवसर और विश्वास के कारण, अब मैं सारी दुनिया में कंपनियों, व्यापार पत्रिकाओं और प्रकाशनों के लिए लिखता हूं। यह यहाँ fxKnight और समर्थक कमरे में शुरू किया। मैं चाहता था कि आप यह जान लें क्योंकि इसकी ज़रूरी है कि आप सभी को खुद को सपना देख सकें, आप खुद को अपने विचारों से दूर ले जाने की इजाजत देते हैं क्योंकि दुनिया आप इसे बनाते हैं। मैं यहाँ शुरू हो गया बीके ने मुझे मौका दिया और मैंने इसके साथ भाग लिया और मैंने कभी वापस नहीं देखा। दूसरा कारण यह है कि मैं एक अवसर के लिए लेखन जीवन को छोड़ रहा हूं जो कि साथ में आ गया है। मुझे लेखकों और संपादकों की देखभाल करने के लिए एक प्रबंधक के रूप में एक नौकरी की पेशकश की गई है और इसलिए इन सभी वर्षों के बाद, मैं एक विश्लेषक और लेखक के रूप में fxKnight छोड़कर जा रहा हूं। यह अद्भुत लेखन और विश्लेषण प्रदान कर रहा है और मैं कुछ देर बाद एक बार वापस आना चाहता हूं और हाय कहता हूं और हालांकि आप में से कई लोग मेरी बात नहीं सुनते हैं, मैं हमेशा एक नजर रखता हूं और आनंद लेता हूं नए व्यापारियों को अपने कौशल का इस्तेमाल करते हुए देखें उसी प्रक्रिया के माध्यम से जो मैंने किया आंद्रेई, मुझे मौका देने के लिए धन्यवाद, अवसर के लिए धन्यवाद। मैं एक व्यापारी बनने के लिए आया हूं, मैं एक स्थापित और प्रकाशित लेखक के रूप में छोड़ दिया। आप के लिए काम करने के लिए अद्भुत है और मैं आपको अपने दिल के नीचे से धन्यवाद करता हूं। सैंड्रा, सब कुछ के लिए धन्यवाद यह एक महान सवारी थी और हम निश्चित रूप से उन फेसबुक नंबरों को मिल चुके हैं और आप के साथ काम कर रहे मजेदार और रमणीय Yves रहे हैं, वर्षों से सभी प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद, आप एक महान आकांक्षा रहे हैं मेरे विश्लेषण के लिए सभी तरह की टिप्पणियों को छोड़ चुके सभी लोगों के लिए धन्यवाद। मैं हर किसी को शुभकामनाएं चाहता हूं और अगर मैं आपको कुछ भी छोड़ सकता हूं तो यह बहुत ही खतरनाक है, ड्रीम बिग न केवल आप के हकदार हैं, आप दुनिया को दूसरे लोगों को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करके एक बड़ा पक्ष बनाते हैं। 2009-07-12 5 सितार मैं लगभग 3-4 सप्ताह के लिए एफएक्स नाइट्स प्रो ग्रुप का हिस्सा रहा हूं और जब मैं ईमानदारी से कह सकता हूं कि बीके सबसे अच्छे संरक्षक हैं, तो मैं उसे या उसकी कंपनी के न्याय नहीं करूंगा, जब तक कि मैंने समझा न दिया विस्तार क्यों करें सबसे पहले, मैं बस उस ग्राहक सेवा के स्तर पर हैरान रह गया, जो मुझे मिल गया, इससे पहले कि मैं इसमें शामिल हो गया। लगभग एक महीने के लिए मैं अपने समर्थक सेवाओं के बारे में एफएक्स नाइट को ईमेल कर रहा था और मेरे पास प्रत्येक पर बहुत ही कम समय के भीतर उत्तर दिए गए थे और उनके जवाब सीधे आगे थे, और मुझे हमेशा यह महसूस हुआ कि वे वास्तव में सब कुछ के रूप में सबसे अच्छा जवाब देना चाहते थे सकता है। कई कंपनियां अपनी पुस्तक के बाहर एक पत्ता ले सकती हैं और बहुत अच्छी तरह से कर सकती हैं। अगली बात जो स्पष्ट रूप से स्पष्ट होती है जब आप जुड़ जाते हैं तो कमरे में अन्य सभी व्यापारियों की संस्कृति और खुलीपन है। हर कोई बहुत उत्साहजनक है और वास्तव में अन्य व्यापारियों को अच्छी तरह से करना चाहता है जब किसी के पास एक महान दिन होता है, तो हर कोई उस व्यक्ति को बधाई देता है और जब लोगों का बुरा दिन होता है, तो उस व्यक्ति को अपना चार्ट फेंकने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है और बीके व्यापार के माध्यम से यह देखने के लिए चला जाएगा कि वह विशेष व्यापारी किस तरह से सुधार सकता है या कुछ अलग तरीके से कर सकता है। यह कमरा महान लोगों से बना है और यह व्यापार सीखने के लिए बहुत सुखद वातावरण बनाता है। कृपया नहीं सोचें कि आप एक सप्ताह में इस प्रणाली को सीखेंगे और पैसे कमाने शुरू करेंगे। बीके का दावा नहीं है कि यह क्या होगा और वास्तव में यह प्रोत्साहित किया जाता है कि लोगों को स्वयं के साथ बहुत धीरज रखना है, क्योंकि यह उन प्रणालियों का प्रयोग है जो हम कक्षा में सीखते हैं। आप एक गाड़ी चलाने और सिद्धांत को जल्दी से सीखने के बारे में पढ़ सकते हैं, लेकिन सड़क पर बाहर निकलने के लिए एक अच्छा प्रशिक्षक के साथ अभ्यास और अनुभव लेते हैं जो सड़क में खतरों और बाधाओं को उजागर करता है। बी.के. को बाजारों की ऐसी समझ है कि वे एक वैश्विक अवधारणा पर बाजार को समझते हैं और वैश्विक अर्थव्यवस्था के टुकड़े को एक जटिल जिग देखा पहेली की तरह जोड़ सकते हैं। उनका व्यापारिक तरीका विवेकाधीन निर्णय लेने की रणनीति का उपयोग करता है जिसमें यह शामिल होता है और चाहे आप मूल सिद्धांतों या तकनीकी विश्लेषण के मुकाबले अधिक भारी झुकते हैं, तो आप पाएंगे कि आप इस प्रणाली के तत्वों का उपयोग करने में सहज होंगे। प्रणाली कई उपकरणों और रणनीति से बना है और कक्षा में हम सीखते हैं कि प्रत्येक एक का उपयोग कैसे करें जब आप एक घर बनाते हैं, तो आप सिर्फ एक हथौड़ा का उपयोग नहीं कर सकते हैं, आपको विभिन्न प्रकार के उपकरणों की ज़रूरत है आप दिन के सभी उपकरण प्राप्त करते हैं जो एक पर चलने वाले वर्ग आपको सिखाता है कि उन्हें प्रभावी रूप से कैसे उपयोग करें आंद्रेई एक सफलता है जिसे आप सफल बनना चाहते हैं और आपको सफलता हासिल करने में निजी हित लेते हैं। जब आपके पास एक अच्छा दिन है, तो कोई भी बीके से ज्यादा नहीं मनाता है। उनकी अखंडता और ईमानदारी हर दूसरे कारोबारी प्रशिक्षक के ऊपर है जो मेरे पास थी और मुझे कभी सुरक्षित हाथों में ज्यादा महसूस नहीं हुआ है। मुझे कभी नहीं लगा है कि मैं एक प्रश्न पूछने में असमर्थ हूं या मैं बहुत अधिक समय ले रहा हूं। मुझे हमेशा विश्वास है कि बीके मेरे व्यापार में व्यक्तिगत रुचि लेती है और मुझे अपने विचारों को साझा करने में बहुत सहज महसूस होता है। मैं सबसे ज्यादा प्यार करता हूं, यह बात है कि हम दर्शन के बारे में भी बात करते हैं और हमारे लक्ष्यों और जीवन को संतुलित करते हैं। हमारे पास प्रो रूम में बहुत अच्छा समय है और हर कोई इतना मज़ेदार है कि आप जल्दी से चुटकुले में शामिल होकर चर्चा में हिस्सा लेते हैं। हालांकि, हम जो भी हमारे व्यापार के साथ हमारी मदद करेंगे और उस पर चर्चा की जाने वाली सभी चीजों को बेहतर व्यापार करने के लिए बनाया गया है, इसके अलावा हम कभी भी घूमते नहीं रहते। समर्थक समूह से पहले, मैं एक वर्ष का कारोबार कर रहा था और उस समय तेजी से खो गया था। उस समय मैं समर्थक समूह के साथ रहा हूं, मैंने चार ट्रेड किए हैं, 3 विजेता हैं और मैं 50 पिप्स मेरे लिए वह महान है मुझे खुशी है कि मेरा समय लेना और प्रत्येक दिन नया और महत्वपूर्ण कुछ सीखना ऐसे कमरे हैं जो एक हफ्ते में 500 से अधिक पिप्स बनाने के लिए कुछ भी नहीं चला। यह आपके पर निर्भर करता है यदि आप वहां बैठे हैं, तो सोच रहे हैं कि आप बहुत लंबे समय तक असफल रहे हैं, तो आपके पास ढीलेपन के लिए कुछ भी नहीं है कीमत बढ़िया है और आप जो अनुभव प्राप्त करते हैं वह एक हफ्ते के लिए कक्षा के कमरे में बैठने से बेहतर होता है, जितना संभव हो मुझे पता है जितना संभव हो सके, मैंने इसे किया है। मुझे आशा है कि आप यह उपयोगी पाते हैं और चाहे आप आते हैं और समर्थक कमरे में शामिल हों या नहीं, मुझे आशा है कि आप सफल होंगे जो हमारे समूह की मानसिकता है।

No comments:

Post a Comment