Tuesday, 5 December 2017

Forexbrokerz - अंतरपणन फिल्म


आर्बिट्रेज (2012) ईवा ग्रीन मूल रूप से जूली के रूप में डाली गई थी लेकिन डार्क शेडोज (2012) के साथ एक शेड्यूलिंग विवाद को हटा दिया गया था। लातितिया कास्टा उसकी जगह पर डाली गई थी मारिया बारिटोरो लेकिन आपने आवासीय संकट पर एक बड़ी शर्त लगाई है, जो किसी ने कभी देखा है आवास में सबसे बड़ी उछाल के बीच में। क्यों रॉबर्ट मिलर मैं 50 के दशक का बच्चा हूँ मेरे पिता ने नौसेना के लिए इस्पात का वेल्डेड किया, और मेरी मां वी.ए. में काम करती थी। वे अवसाद के माध्यम से रहते थे स्टर्न मार्लिंग ऑडिट रिपोर्ट के पृष्ठ में कई टाइपोग्राफिक त्रुटियां शामिल हैं उदाहरण के लिए, quot स्थानीय वित्तीय क्रिया प्लानक्वाट को संक्षेप में quot (एलबीएपी) द्वारा उद्धृत किया जाता है तीसरे बुलेट बिंदु का मतलब प्रबंधन व्यवसाय के दृष्टिकोण से निकलने के लिए है चौथा बुलेट बिंदु एक सुसंगत वाक्य नहीं है। पागल क्रेडिट वैन क्लीफ अरपल्स, फ्रांसीसी गहने, घड़ी, और इत्र कंपनी को क्रेडिट रोल में वान क्लीफ अप्रील्स के रूप में गलत तरीके से दिखाया गया है। जॉन विक्: अध्याय दो जॉन विक: अध्याय दो दर्शाता है कि एक कला के रूप में फिल्म किस प्रकार है: और प्रसन्नता, चुनौतियां और उत्तेजना लेगो बैटमैन मूवी निश्चित रूप से, पांच लेखकों ने बैटमैनिया के इस पेस्टिसे के साथ मिलकर अपने होमवर्क कर लिए हैं लेकिन इससे पहले कि यह कहानी समाप्त हो जाए, इसके साथ समाप्त होने वाली कहानी अन्य समीक्षाओं की समीक्षा अन्य लोगों के लिए युद्ध की यात्रा पश्चिम की ओर: डेमन्स स्ट्राइक बैक हॉवर्ड हावर्ड एंड रोजर एबर्ट जेम्स इवरीस हॉवर्ड एंड पर। नारायमा के बल्लाद नारायमा का बल्लाद बहुत सुंदर और खूबसूरत कारीगर की एक जापानी फिल्म है, जिसमें क्रूरता की चौंकाने वाली कहानी है। यह एक जगह क्या खोलता है अन्य समीक्षा महाशय किराया वेरोनिका वास बीहिव्ही सनडेंस की आत्मा 2017: न्यू क्लाइमेट साइडबार में प्राकृतिक दुनिया और एम्बै पाइपर-बुर्केट द्वारा 124 Sundance द्वारा फिल्मों और कार्यक्रमों पर एक एबर्ट फेलो जो कि सनडेन्स से केंद्रित है। सनडेंस 2017: डॉक्स कैप्चर द स्टेट स्टेट ऑफ़ पुलिस टैन्शन एंड रेस, जो कि ब्लैक लाइव मैटर के युग में रेस रिलेशन से निपटने के लिए सनडेंस के तीन वृत्तचित्रों पर एक रिपोर्ट है अन्य लेख सनडेंस 2017: कोटिवेन, कोटिडा एम्प लेन लेक रोब, एक ट्रेनक्वॉट सनडेंस, सननेट्स 2017 पर एबर्ट फैलोस, सनडेन्स सनडेंस 2017: क्ली लेमन, "मैनाशेक्वाट सनडेंस वैली गर्ल टू स्क्रीन" नई बेवर्ली सिनेमा पर 17 फरवरी 17 वीं की घाटी गर्ल की रोजर एबर्ट्स की समीक्षा का पुनर्मुद्रण, नई बेवर्ली सिनेमा पर 17 फरवरी की जांच अन्लॉव्ड, भाग 38: नाइटब्रिड क्लाइव बार्कर्स नाइटब्रैड की प्रशंसा अन्य लेख फिल्मों को ट्रम्प प्रेसीडेंसी चेज्स द जर्नल के माध्यम से हमें पाने के लिए नारीवाद, सेंसरशिप, स्क्रूबॉल कॉमेडी, एंड एंड्रू सररीस एमजेडएस अन्लॉवड, भाग 37 के बाद जर्नल मौली हास्केल: ज़ब्रिस्की पॉइंटक्वाट एप कोट द मिस्ट्री ऑफ़ ओबरवाल्डक्ॉट एमजेड माइकल फिलिप्स, एंथनी हेमिंगवे, वैनेसा मॉरिसन और फ्लॉइड नॉर्मन को एएएफसीए अवार्ड्स के साथ सम्मानित किया गया। फरवरी 8 को अफ्रीकी अमेरिकी फिल्म क्रिटिक्स एसोसिएशन पुरस्कार से पहले एक विशेष लंच के दौरान चार सम्मान प्राप्त किए गए थे। पीबीएस डॉक्यूमेंटरी के साथ शांतिपूर्ण प्रदर्शन के दो अमेरिकी पायनियर का जश्न मनाया जाता है पीबीएस जल्द ही दो वृत्तचित्रों को प्रसारित करेगा जो कि कम ज्ञात कार्यकर्ता जो अहिंसक सिविल असहमति में विश्वास करते थे। अन्य लेख Wildquot में पीबीएस एसटीओपी पशु किंगडम में एक क्लोज-अप लुक देता है दूरदर्शी प्रस्तुतीकरण: फ्रेडरिक व्यिसमन्स पर राष्ट्रीय गैलेकॉट्स पर कॉमिक-कॉक मुख्यालय कॉमिक-कॉक मुख्यालय को नई स्ट्रीमिंग सर्विस का अनुभव देता है ओबामा साल: शब्द ऑनर्स का पावर पिछली राष्ट्रपतियों का भविष्यशास्त्र स्मिथसोनियन चैनलों पर एक रिपोर्ट द ओबामा इयर्स: द पावर ऑफ वर्ड्स, और इसकी हाल की स्क्रीनिंग शिकागो में। थंबनेल 2 9 17 ऑस्कर नामांकित स्पॉटलाइट विविधता सर्वश्रेष्ठ अभिनेता बैटमैन डेमियन चाजेले डीजीए पुरस्कार जीता विक्रेता को ट्रम्प के सभी नामांकित व्यक्तियों को जीतने के लिए धन्यवाद दिया जा सकता है। अन्य आलेख होम एंटरटेनमेंट उपभोक्ता गाइड: 9 फरवरी, 2017 मांग की जा रही है मिसेज को संतुष्ट करना रहस्य प्रशंसकों की मांग निश्चित है FXs सेना आपकी औसत सुपरहीरो शो की मांग नहीं है भाषा, हिंसक छवियों और नशीली दवाओं के उपयोग के लिए आर। हम एक प्रमुख चरित्र के साथ पहचान करते हैं फिल्म, भले ही वह एक बेरहम कमीने है कुछ फिल्में इस जिज्ञासा को निकोलस जेरेकी के आर्बिट्रेज की तुलना में बेहतर बताते हैं, और कुछ कलाकार शायद रिचर्ड गेरे की तुलना में काम करने में बेहतर हो सकते थे। यहां लाखों डॉलर के धोखेबाजी में शामिल व्यक्ति है, जो अपनी पत्नी को धोखा देती है, उसकी मालकिन की मृत्यु को कवर करने की कोशिश करता है और अपनी बेटी को बस के नीचे फेंक देता है फिर भी हम उसे देखकर परेशान महसूस कर रहे हैं जबकि उसे देखने से दूर रहना है। गेरे हमेशा सतह के नीचे रहस्यों का सुझाव देने में एक अभिनेता थे। सुगमतापूर्वक सुंदर, वह यहां वॉल स्ट्रीट शेर, अरबों के लायक, आकर्षक, उदार, सम्मानित और उसकी हड्डियों के नीचे धोखाधड़ी के अवतार में यहां वृद्ध हैं। वह रॉबर्ट मिलर का किरदार निभाता है, जिनके चेहरे को कई पत्रिकाओं के कवर से भरोसेमंद होना चाहिए। जैसा कि कहानी खुलती है, वह अपने उद्यम पूंजी साम्राज्य के विलय में शामिल हो गए हैं और न केवल निवेशकों से ही उनकी बेटी ब्रुक (ब्रिट मर्लिंग) से 400 मिलियन ऋण छिपाए हैं। वह अपने साम्राज्य के सीएफओ हैं यंग, स्मार्ट, उसे संदेह नहीं है कि उसके पिता ने किताबें पकाई हैं। अगर धोखे से पता चला है, खोल को लटका दिया जाए बर्नी मैडॉप्स के सहयोगियों और परिवार के सदस्यों की यादों के साथ छोड़ दिया गया मैडॉफ और मिलर दोनों, जो कई मायनों में उनके द्वारा प्रेरणा प्राप्त करते हैं, ने उन लोगों से विश्वास, स्नेह और सम्मान की व्यवस्था की, जिन्हें करीब से देखना चाहिए था। रॉबर्ट मिलर की एक और समस्या है, जूली कोटे (लातीतिया कास्टा) नामक एक उच्च रखरखाव मालकिन, जिन्होंने एक आर्ट गैलरी खोल दी है। मिलर एक ऐसा व्यक्ति है जिसकी प्रतिष्ठित प्रेमी की आवश्यकता होती है, भले ही उसे एक गुप्त रहना चाहिए। उनकी पत्नी एलेन (सुसान सरंडन) जानता है कि वह खेलता है और स्वीकार करता है कि खेल के नियमों में से एक के रूप में। उच्चतम और अच्छी तरह से बनाए रखा, जिस तरह की कॉर्पोरेट पत्नी को बोले, जिन्होंने सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को समझ लिया होगा कि निगम एक व्यक्ति है। जूली जानता है कि मिलर्स बटन को कैसे पुश करना है एक रात बहुत देर हो चुकी है, जब वह डांस कर देता है, तब वह कहीं एक एहसान के तौर पर गाड़ी चलाता है, कार दुर्घटना होती है, और उसे मार दिया जाता है। वह एक सेल कॉल (911 या उसके वकील को हम सोच सकते हैं), बेहतर सोचते हैं, कुछ दर्द में दुर्घटना से दूर निकलते हैं और जिमी ग्रांट (नैट पार्कर) को कॉल करने के लिए एक भुगतान फोन का उपयोग करते हैं, जो कि एक पूर्व शाफ़र के बेटे जिसे मिलर ने निजी एहसान किया था। अनुदान बचाव के लिए आता है, इस तथ्य के बाद उसे एक गवाह बना रहा है मिलर का आंतरिक दर्द है, लेकिन इसे अनदेखा कर लेता है, किसी भी तरह खुद को एक साथ रखता है, उसके सामान्य चिकना आत्मविश्वास का प्रोजेक्ट करता है और व्यापार समझौते के साथ अपनी चालबाजी कार्य जारी रखता है। लेकिन माइकल ब्रायर (टिम रोथ), एक डरावना पुलिस जासूस, दुर्घटना के दृश्य की जांच करता है और महसूस करता है कि कुछ सही नहीं लगता। मिलर्स को आश्चर्य है, वह उससे सवाल करने के लिए मुड़ता है रोथ दुर्भाग्यपूर्ण चीजों को छिपाने वाली उदासीन बातें कहता है। हमने पहले इस परिदृश्य के तत्वों को देखा हो सकता है, लेकिन युवा लेखक-निदेशक निकोलस जेरेकी, अपनी पहली फीचर बनाते हुए खुद को नैतिक आक्रोश के केंद्र के साथ एक मास्टर कारीगर साबित करते हैं। वह जानता है कि एक मनोरंजक थ्रिलर बनाने के लिए, इतनी अच्छी तरह से निर्माण मैं तत्काल शामिल महसूस किया। आर्बिट्रेज प्रशंसनीय वर्णों की सेवा पर अच्छे लेखन और ध्वनि निर्माण का एक उदाहरण है। यह तीसरी कार्रवाई अधिनियम पर भरोसा करने के बजाय कहानी कहता है। यह एक क्लासिक परंपरा में है हिचकॉक ने अपने सबसे परिचित विषय को नामित किया। जारेकी ने हमें दोषी व्यक्ति को सटीक रूप से दोषी ठहराया, और यह बताते हुए कि इस फिल्म को इतनी सरलता से शामिल करने के कारण दबाव डाला। हम नायक के साथ की पहचान करने में मदद नहीं कर सकते यह हमारे मूविंग डीएनए में कोडित है। फिर भी हम आतंक में देखते हैं कि मिलर किसी भी कीमत पर जीतने के लिए जिमी ग्रांट, उनकी बेटी, उनकी पत्नी को किसी के साथ धोखा देने के लिए तैयार है। यह फिल्म, विशेष रूप से इसका अंत, सचमुच पुराने उत्पादन कोड के तहत रिलीज़ नहीं हो सका। यह परंपरागत मूल्यों के एक क्रांतिकारी संशोधन का प्रतिनिधित्व करता है यह नई अमेरिकी मानसिकता पर हमला है जो नैतिकता से ऊपर धन का मूल्य देता है। हम में से कई रॉबर्ट मिलर को उन वित्तीय अधिकारियों के एक उदाहरण के रूप में देख सकते हैं जो जानबूझकर उन लोगों को बेकार निवेश बेचते हैं जो उन पर भरोसा करते हैं और फिर स्वयं के विरुद्ध शर्त लगाते हैं। यह वॉल स्ट्रीट अपराधों में से एक था जो 2008 के पतन के बारे में लाया था। उन चोरों के खिलाफ आरोप कभी नहीं दायर किए गए थे वे अभी भी काम पर हैं आर्बिट्रेज न केवल एक महान थ्रिलर है, बल्कि एक सशक्त प्रदर्शन है कि कैसे बहुत अमीर हत्या के साथ दूर हो सकते हैं।

No comments:

Post a comment